2023 Bihar Civil Court Update
Admitcard Bihar Civil Court Bihar news Latest Update Trending news

2023 Bihar Civil Court Update : बिहार सिविल कोर्ट एग्जाम को लेकर आई बड़ी खबर, सभी स्टूडेंट्स जाने क्या है अपडेट यहां से देखें।

2023 Bihar Civil Court Update : बिहार सिविल कोर्ट से जितने भी स्टूडेंट बिहार सिविल कोर्ट फॉर्म भरे हैं उन सभी स्टूडेंट काफी दिनों से एग्जाम को लेकर इंतजार कर रहे हैं और बच्चों काफी दिनों से तैयारी में भी लगे हैं लेकिन आप सभी को अभी तक किसी भी तरह के कोई नोटिस जारी नहीं किया गया जिससे बच्चों को पता चल सके कि कब से एग्जाम लिया जाएगा या नहीं लिया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन अगर आप लोग बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा को लेकर जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल पर अंत तक बन रहे क्योंकि हम आज इस आर्टिकल के माध्यम से बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा को लेकर जानकारी देने जा रहे हैं कब से लिया जाएगा और कब से एडमिट कार्ड डाउनलोड होगा।

2023 Bihar Civil Court Update
2023 Bihar Civil Court Update

पूरी जानकारी हम देंगे तो आप लोग इस आर्टिकल पर बने रहें। आप सभी को बता दें कि बिहार सिविल कोर्ट की तरफ से नोटिस जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि अक्टूबर महीने में बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा लिया जाएगा और एग्जाम डेट के कुछ दिन पहले आप सभी को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक दिया जाएगा आप लोग बहुत ही आसानी पूर्वक से अपने ही मोबाइल से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैंयह खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है कि अक्टूबर में बिहार सिविल कोर्ट की फाइनल एग्जाम लिया जाएगा क्योंकि बहुत दिनों से स्टूडेंट इंतजार कर रहे थे लेकिन इंतजार की घड़ी समाप्त अक्टूबर में एग्जाम होगा सभी स्टूडेंट को जल्दी देखें पूरी खबर।

Bihar Civil Court Update 2023

सिविल कोर्ट वैकेंसी 9692 पदों पर लिया गया था जो स्टूडेंट करीब दो-तीन साल पहले ही फॉर्म अप्लाई किए थे और लम सम लाखों 2 लाख स्टूडेंट इस फॉर्म को भरे हुए हैं और तैयारी में लगे हुए लेकिन बिहार सिविल कोर्ट के तरफ से अभी तक किसी भी तरह का कोई भी नोटिफिकेशन नहीं दिया गया जिससे बच्चों में काफी उदासी का माहौल बना हुआ है। बहुत से स्टूडेंट सोशल मीडिया पर आकर या खबर दी थी कि हम लोग आस लगाकर बैठे हुए हैं लेकिन सरकार इस पर कोई भी एक्शन नहीं लिया है। 2023 Bihar Civil Court Update

लेकिन अब आप सभी के लिए हम इस आर्टिकल के माध्यम से यह जानकारी देने वाले हैं कि बिहार सरकार बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा कर लेकर एक्शन मोड में आ गया है और और सिविल कोर्ट परीक्षा डेट को लेकर नोटिफिकेशन में जारी कर दिया गया है अगर आप लोग चेक करना चाहते हैं तो हम आप सभी को पूरी जानकारी इसी आर्टिकल में बताए हैं आप लोग ध्यान पूर्वक इस आर्टिकल को पढ़ें और सिविल कोर्ट परीक्षा को लेकर पूरी जानकारी सही-सही लिंक पर क्लिक कर प्राप्त कर सकते हैं हमने इस आर्टिकल के अंत में लिंक प्रोवाइड कारण हैं आप लोग उसे पर क्लिक करें।

Civil Court Latest News 2023

  • सिविल कोर्ट परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जो की गूगल पर उपलब्ध है।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का विकल्प दिख जाएगा।
  • जैसे ही लिंक पर क्लिक करते हैं आप सभी के सामने इस तरह का इंटरफेस देखने को मिलेगा।
  • फिर आपको रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ डालकर सबमिट करना होगा।
  • जैसे ही सबमिट बटन पर क्लिक करते हैं आपका एडमिट कार्ड दिख जाएगा आप लोग वहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Latest Update  Click Here 
Bihar Civil Court News  Click Here 

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट Realyojana.com नहीं लेती है।

Bihar Civil Coart Admit Card Link, Bihar Civil Court Admit, Bihar Civil Court Admit Card dowlod, Bihar Civil Court Admit Card Downolad, Bihar Civil Court Exam new updeat, Bihar Civil Court Latest updates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *