2023 News Refund Sahara India
Kisan Yojana Latest Job RRB Group D Sahara India Sahara India news Sarkari Yojana Trending news सहारा इंडिया सहारा इंडिया परिवार

2023 News Refund Sahara India : सहारा इंडिया में डूबा हुआ पैसा मिलने लगा वापस निवेशकों को बड़ी खुशखबरी, जानें पूरी खबर।

2023 News Refund Sahara India : देशभर में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपनी मेहनत की गड्डी कमाई का कुछ पैसा बचाकर सहारा इंडिया में पैसा को निवेश किया करते थे। क्योंकि आगे के भविष्य के लिए बुरे वक्त के लिए बच्चों की शादी विवाह पढ़ाई लिखाई के लिए यह पैसे काम आ सके। इस वजह से लोग जानी-मानी चिटफंड कंपनी सहारा इंडिया में पैसा को निवेश किए थे लेकिन यहां लोगों का निवेश किया हुआ पैसे का मैच्योरिटी पूरा हो जाने के बावजूद भी जब लोगों का भुगतान नहीं किया गया तब लोग प्रदर्शन करने लगे अपने पैसे की मांग करने के लगे जिस वजह से लोगों के लिए बड़ी अपडेट भरी खबर आ रही है।

2023 News Refund Sahara India
2023 News Refund Sahara India

Sahara India Update News

सहारा इंडिया में फंसे हुए पैसे रहने के कारण लोग यहां से वहां भागदौड़ कर रहे हैं। पैसे की मांग करने लगे हैं। इनकी उनका मैच्योरिटी पूरा हो चुका है लेकिन उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है। उनकी परेशानियां बढ़ती जा रही है। जिस वजह से लोग यहां से वहां कभी सहारा के कार्यालय में तो कभी सहारा के एजेंट को पकड़ते हैं। कि हमारा पैसा जल्द से जल्द वापस कराया जाए लोगों को कहना है कि मेरा मैच्योरिटी कब का पूरा हो चुका है लेकिन अभी तक भुगतान किया नहीं किया जा रहा है। जिस वजह से लोग यहां से वहां भाग दौड़ कर रहे हैं।

सहारा की ओर से कोई भी अपडेट नहीं आ रही है जिस वजह से लोगों की परेशानी है दिन पर दिन बढ़ती जाती है। सहारा इंडिया के खिलाफ कोर्ट में करवाई भी चल रही है। लेकिन इसका मामला दिन पर दिन तिथि बढ़ता जाता है। पर भुगतान का पैसा कब वापस मिल पाएगा इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल पा रही है। जैसा कि आप जानते हैं सहारा इंडिया में लगभग 13 करोड़ से ज्यादा निवेशकों के पैसे फंसे हुए हैं। बताया जाता है कि यह पैसे सेवी के पास अटके हुए हैं। वजह से सहारा निवेशकों का भुगतान नहीं कर पा रहा है। 2023 News Refund Sahara India

2023 News Refund Sahara India
2023 News Refund Sahara India

Today News Sahara India

अगर सेबी सहारा को पैसा दे देता है निवेशकों का भुगतान कर दिया जाएगा सहारा सेबी के मामले के चलते निवेशकों का भुगतान अटक चुका है। जिससे लेकर या बड़ी खबर आ रही है पुलिस चौकी निवेशकों की भुगतान की प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू की जा रही है। उनके पूरे ब्याज के साथ पैसा का भुगतान किया जाएगा। नई-नई खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाएं ताकि सबसे पहले आपको अपडेट मिलती रहे।

WhatsApp Group Join Now 

Sahara India News  Click Here
Today News  Click Here

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट Realyojana.com नहीं लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *