2023 Old Coins News Now
786 Note Sale Coin Sell How to sell note Latest Job Latest Update Note selling Notes & Coin Sell Sarkari Yojana Trending news

2023 Old Coins News Now : जमाने के नोट और सिक्के को मिल रहे हैं लाखों रुपए, पूरी खबर।

2023 Old Coins News Now : हेलो दोस्तों आप सभी को बता दें कि पुराने नोट और सिक्के की खरीदारी जोर शोर से चल रही है। अगर आप सभी पुराने नोट और सिक्के रखने के शौकीन है तो आप सभी के लिए भी बहुत बड़ी खुशखबरी इस आर्टिकल मैं बताने वाले हैं कि किन-किन नोटों की दाम अच्छी खासी होती है। और यह संपूर्ण जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है कृपया करके आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें। 2023 Old Coins News Now

2023 Old Coins News Now
2023 Old Coins News Now

यह सारी जानकारी सोशल मीडिया के थ्रू दी गई है। पुराने नोट और सिक्के बेचने का सिलसिला बहुत तेजी से चल रहा है अगर आप भी पुराने प्रकार के नोट और सिक्के को बेचना चाह रहे हैं तो इसके बारे में पूरी जानकारी बताई गई है किस प्रकार से पुराने नोट और सिक्के को बेचना है और आपको पैसा किस प्रकार से मिलेगा। क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की खरीद बिक्री करते हैं। जिसे वह अच्छी खासी कीमत तक कमा लेते हैं। बहुत से ऐसे नोट होते हैं जिनकी खासियत से उस नोट की कीमत लाखों रुपए तक मिलती है और उनकी किस्मत बदल जाती है।

Old Note And Coins

यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि ओल्डीसगोल्ड उसी प्रकार यह पुराना ओल्ड नोट भी गोल्ड के समान है। अगर आपके पास भी ऐसे इस प्रकार के नोट रहते हैं जिसकी पुरानी प्रकार की खासियत उसमें उपलब्ध है तो उसे आप ऑनलाइन माध्यम से सेल कर सकते हैं ऑनलाइन नोट सेल करने के लिए पूरी जानकारी नीचे बताई गई है इस प्रकार से नोट को खरीद बिक्री किया जाता है यानी कि ऑनलाइन सेल कर सकते हैं। और आपको बता दें कि हमारा यह वेबसाइट किसी भी प्रकार का नोट या सिखाना ही खरीदा है और ना ही भेजता है।

2023 Old Coins News Now
2023 Old Coins News Now
  •  सबसे पहले आपको इस वेबसाइट ebay पर विजिट करना होगा।
  •  वहां पर आपको विक्रेता यानी सेलर के रूप में रजिस्टर करना होगा।
  •  उस आईडी पर आपको अपने पुराने नोट की खासियत और नोट की तस्वीर को अपलोड कर देना होगा।
  •  यहां पर बहुत सारे लोग अपने पुराने नोट और सिक्के को अपलोड कर अच्छे खासे रुपए कमाते हैं।
  •  जिन किसी को भी अगर आपका यह नोट लेना होगा वह आपसे इस आईडी के थ्रू संपर्क कर सकते हैं।
  •  ध्यान रहे आप अपने नोट की कीमत अपने हिसाब से तय करें। और किसी फ्रॉड के चक्कर में ना पड़े।

नई-नई खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाए ताकि आपको नई नई अपडेट मिलती रहे।

WhatsApp Group Join Now

Note And Coins News  Click Here
Today News  Click Here

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट Realyojana.com नहीं लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *