2023 Online Notes
786 Note Sale Coin Sell How to sell note Latest Job Latest Update Note selling Notes & Coin Sell Sarkari Yojana Trending news

2023 Online Notes : अगर आपके पास यह दुर्लभ नोट और सिक्के हैं तो आपको मिलेगा लाखों रुपए, जाने कैसे।

2023 Online Notes : आज के इस दुनिया में कब किसकी किस्मत पलट जाए या कहा नहीं जा सकता, आजकल पुराने नोट और सिक्के खरीदने का शोर बहुत जोर से चला हुआ है। अगर आपके पास भी पुराना नोट और सिक्के है तो बनेंगे करोड़पति। कैसे बेचना है। कहां पर बेचना है। यह सभी तमाम जानकारी इस पोस्ट में बताई गई है। जानने के लिए आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें और फॉलो करें। 2023 Online Notes

2023 Online Notes
2023 Online Notes

जैसा कि पुराने नोट और सिक्के प्रचलन बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर चल रहा है और इन्हें बेच कर लोग अच्छे खासे रुपए भी कमा रहे हैं लोग अपने शौक के लिए इन नोट और सिक्के को खरीदते हैं और इनकी कीमत देने को भी तैयार होते हैं तो जानेंगे पूरी खबर को विस्तार पूर्वक से इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें। और यह सारी जानकारी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ली गई है।

Old Coin Note Sell

दोस्तों आज के दिन में कौन है अमीर नहीं बनना चाहता, और अमीर बनने के लिए लोग बहुत कुछ कर भी रहे हैं। लेकिन मैं आज आपको एक ऐसा खबर के बारे में बताना जा रहा हूं। जो हमें मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त हुई है। जिससे आप घर से बैठे बेच कर लाखों करोड़ों रुपए कमा सकते हैं। इसके लिए आपके पास पुराने नोट और सिक्के होना अनिवार्य है। और इस पुराने नोट और सिक्के को आप ऑनलाइन ( Old Coin Note Sell ) घर से ही बेच सकते हैं।

आजकल पुराने नोट और सिक्के की डिमांड अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बहुत ज्यादा हो रही है। जैसे कि 786 अंक वाला नोट या फिर ब्रिटिश काल समय के सिक्के इन्हें बेचकर लोग अच्छे खासे रुपए कमा रहे हैं। 786 वाले नोट को बहुत ही पवित्र माना जाता है। इसलिए इस नोट की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लाखों रुपए तक की होती है। ऐसी जानकारी हमें मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त हुई है। आइए आज हम लोग जानने वाले हैं कि आप अपने नोट और सिक्के को किस प्रकार ऑनलाइन भेज सकते हैं। 2023 Online Notes

Old Coin Note Sell

आपको बता दें कि आजकल ऑनलाइन पुराने नोट और सिक्कों का डिमांड बढ़ गया है। जिसके कारण लोग काफी बढ़ा चढ़ा कर इन सिक्कों और नोटों को खरीद रहे हैं। यह रिपोर्ट हमें मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त हुई जिसमें सभी पुराने नोट और सिक्कों को किस तरीके से बेचना है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी नीचे की आर्टिकल में दी गई है जानने के लिए विस्तार से पढ़ते रहे।

अगर आपके पास भी तिजोरी में रखे हुए पुराने सिक्के और नोट है तो आप करोड़पति या फिर लखपति बनने वाले हैं। जल्दी से खंगार लीजिए। अगर आपके पास यह ब्रिटिश काल के सिक्के हैं और 1885 ईसवी के सिक्के हैं। तो आपको इसे बेचने पर मिलेगा ₹100000। इसके साथ ही अगर आपके पास यह ₹5 का नोट ट्रैक्टर छपे हुए है और इस पर सीरियल नंबर 786 लिखा हुआ है तो आपको हजारों रुपए मिल सकते हैं। इन सभी नोट और सिक्कों को आप को किस तरीका से बेचना है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी नीचे की तरफ बताया गया है। आर्टिकल को पढ़ें और फॉलो करें।

2023 Online Notes
2023 Online Notes

पुराने नोट और सिक्के को कैसे बेचे।

अक्सर लोगों के मन में यह सवाल होता है कि पुराने नोट और सिक्कों को कैसे बेचा जाए। आप ऑनलाइन के माध्यम से पुराने नोट और सिक्कों को भेज सकते हैं। किस तरीका से बेचेंगे इसके बारे में स्टेप बाय स्टेप पूरी प्रोसेस नीचे की तरफ बताया गया है।

  •  सबसे पहले आपको उन वेबसाइट पर जाना है जो पुराने सिक्के नोट बेचने और खरीदते हैं।
  •  आप सबसे पहले उन वेबसाइट पर खुद को अकाउंट बनाएं।
  •  अकाउंट को बनाने के बाद आपके पास जो भी पुराने नोट और सिक्के हैं उस पर फोटो अपलोड करें।
  •  आप अपना मोबाइल नंबर उसमें डाले ताकि लोग आपसे संपर्क कर सके।
  •  जिस किसी को भी सिक्का खरीदना होगा वह आपसे कांटेक्ट करेगा।
  •  ध्यान रहे आप अपने हिसाब से इन सिक्कों और नोटों का दाम लगाकर बेच है।

नई-नई खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाएं ताकि आपको सबसे पहले अपडेट मिलती रहे।

WhatsApp Group Join Now 

Note And Coins News  Click Here
Today News  Click Here

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट Realyojana.com नहीं लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *