2023 Sahara India News Now
Latest Job Latest Update RRB Group D Sahara India Sahara India news Sarkari Yojana Trending news सहारा इंडिया सहारा इंडिया परिवार

2023 Sahara India News Now : सहारा इंडिया निवेशकों का भुगतान हुआ शुरू, जानें पूरी खबर, Very Useful.

2023 Sahara India News Now : सहारा इंडिया के जितने निवेशक हैं उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है। आपको बता दें कि सहारा इंडिया की तरफ से अभी बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जिसमें निवेशकों को लेकर 1146 निवेशकों के लिए 1.25 करोड़ रुपए का चेक जारी किया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर विस्तार से।

जैसा की आप सभी को पता होगा उनकी सहारा इंडिया के मैं जगह-जगह और हर एक के राज्य में समस्या बनी हुई है।

2023 Sahara India News Now
2023 Sahara India News Now

आपको बता दें कि सहारा इंडिया में जो भी लोग पैसा जमा किए थे और जिनका अवधि पूरा हो गया है। उन सभी लोगों के लिए पैसे भुगतान को लेकर सहारा इंडिया नहीं 1146 निवेशकों के लिए 1.25 करोड़ रुपए का चेक भी जारी कर दिया गया है तो इसका किस तरह से फायदा उठाना है। यहां पर पूरा प्रक्रिया हम बताने वाले हैं।

Sahara India News Today

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि शासन अनुरूप जिले में चिटफंड कंपनी सहारा इंडिया के द्वारा लगातार राशि को वापस किया जा रहा है।

यहां के मुख्यमंत्री भूपेश बीगल में चिटफंड कंपनी के झांसे में आकर अपनी सारी राशि को देने वाले निवेशकों के हित में काम लिए हैं। और राहत पहुंचाई है।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि कलेक्टर डोमिन सिंह के मार्गदर्शन में सहारा इंडिया कंपनी के अंतर्गत सहारन मल्टी परपज सोसाइटी लिमिटेड,

सहारा क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी, सहारा क्यू शॉप के निवेशक से प्राप्त आवेदन का सत्यापन सहारा इंडिया कंपनी के द्वारा करवाया गया।

जब सत्यापन करवाया गया तो पूर्व में कुल कंपनी के 2876 ऐसे निवेशक हैं जिनका 3 करोड़ 3600000 रुपए भुगतान तहसीलों की गई।

2023 Sahara India News Now
2023 Sahara India News Now

Sahara India Today news

माध्यम से कराया जा चुका है। वहीं वर्तमान में अभी 1146 और भी ऐसे निवेशक हैं। जिनका भुगतान के लिए आवेदन का सत्यापन कार्य पूरा हो चुका है। और इसके तहत निवेशक को राशि 25 परसेंट लगभग करोड़ों का भुगतान संबंधित तहसील को। 2023 Sahara India News Now

सहारा निवेशकों के भुगतान को लेकर के आगे की प्रक्रिया अभी तक जारी है। जैसे ही सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए अगली खबर आती है हम आपको हमारे इस व्हाट्सएप ग्रुप के द्वारा आपको बता देंगे। इसलिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाएं ताकि आपको नई नई अपडेट समय-समय पर मिलती रहे। जैसा कि सहारा इंडिया के निवेश दिन पर दिन उदास होते जा रहे हैं तो उनको बता दें कि उनका निवेश की राशि जल्द से जल्द उन्हें ब्याज सहित लौटा दिया जाएगा। आशा है कि यह खबर आपको पसंद आई होगी। धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now

Sahara India  Click Here
Today News  Click Here

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट Realyojana.com नहीं लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *