2023 Sahara India News
Latest Job Latest Update RRB Group D Sahara India Sahara India news Sarkari Yojana Trending news सहारा इंडिया सहारा इंडिया परिवार

2023 Sahara India News : सहारा इंडिया निवेशकों के लिए खुशखबरी, जल्द ही मिलेगा निवेशकों का पैसा वापस, जानें पूरी खबर।

2023 Sahara India News2023 Sahara India News : सहारा इंडिया में फंसे हुए पैसे को लेकर निवेशक हर दिन परेशान होते जा रहे हैं। जिसे लेकर पिछले लगातार सालों से प्रदर्शन कर रहे हैं। कि हमारा पैसा जल्द से जल्द दिया जाए। जिसे लेकर प्रशासन की ओर से निवेशक भुगतान को लेकर दो करोड़ 30 लाख रुपए को चेक को जारी कर दिया गया था फुलस्टॉप निवेशकों का भुगतान जल्द से जल्द होना चाहिए जिससे लेकर बड़ी खबर निकल कर आ रही है। इस पोस्ट में ध्यानपूर्वक पढ़कर आप समझ सकते हैं। पूरी खबर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ली गई है।

2023 Sahara India News
2023 Sahara India News

सहारा एक ऐसी कंपनी है जिसमें बहुत सारे लोगों ने अपना पैसा निवेश किया था। हुआ यह सोचकर निवेश किए थे कि आए दिन उनका पैसा उन्हें वापस किया जाएगा कब मैच्योरिटी पूरा हो जाने के बाद । लेकिन उनका मैच्योरिटी पूरा हो जाने के बावजूद उनका पैसा को वापस नहीं किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं आज की पूरी खबर को मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमें प्राप्त हुई है इस आर्टिकल के नीचे संपूर्ण जानकारी बताई गई है।

Sahara India News

फंसे हुए पैसे को लेकर लोगों की परेशानी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। जिसके कारण सहारा इंडिया से पैसा निकालने के लिए लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग अपना मैच्योरिटी पूरा हुआ पैसा सरकार से मांग कर रहे हैं। कि हमारा पैसा जल्द से जल्द वापस दिया जाए। लेकिन यहां सहारा इंडिया और सेबी के बीच विवाद का मामला फंसा हुआ है।

जिसके कारण निवेशकों का भुगतान नहीं हो पा रहा है। लेकिन यह बताया जा रहा है कि निवेशकों को राहत भरी खबर निकल कर आ रही है बताया जा रहा है कि प्रशासन ने 1772 निवेशकों का भुगतान के लिए दो करोड़ 30 लाख रुपए का चेक को जारी कर दिया गया है। यह खबर सूत्रों के हवाले से सामने आई है। इसी बीच निवेशकों के लिए 4614 ऐसे निवेशक हैं आवेदन और राशि का सत्यापन कराया गया है। उसके बाद भी निवेशक का भुगतान किया। 2023 Sahara India News

2023 Sahara India News
2023 Sahara India News

News Sahara India Today 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी से यह सामने आ रहा है कि निवेशकों का पैसा जल्द से जल्द उन्हें वापस कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि सीबी और सुब्रत राय के विवाद पर अभी चर्चा चल रही है। सहारा निवेशकों का भुगतान कुछ दिन में जारी होने का सरकार के द्वारा आदेश दिया गया है। ऐसी खबर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमें प्राप्त हुई। जिसमें सभी निवेशकों को भुगतान करने के लिए दोनों पक्ष में बातचीत चल रही है। भारत देश में लगभग सभी मध्यवर्गीय के लोग सहारा इंडिया में निवेश किए थे। और वह अपने निवेश की राशि वापस मांग रहे हैं। उनका निवेश की राशि को जल्द से जल्द उन्हें प्रदान कर दिया जाएगा। ऐसी खबर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमें प्राप्त हुई है। इसी तरह के सहारा से जुड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाएं।

WhatsApp Group Join Now

Sahara India News  Click Here
Today News  Click Here

Disclaimer : यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ली गई है किसी भी तरह की कोई भी जिम्मेदारी हमारी वेबसाइट Realyojana.com नहीं लेती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *