2022 Railway Group D Answer Key
Latest Job Latest Update Railway Exam Railway Exam Schedule Result Rrb exam Cancel RRB Group D RRB Group D Exam Rrb Group D Phase 3 Rrb Group D Phase 4 Sarkari Yojana Trending news

2022 Railway Group D Answer Key : सभी फेज की Answer Key जारी, तुरंत करें यहां से चेक लिंक हुआ एक्टिव।

2022 Railway Group D Answer Key : रेलवे ग्रुप डी आंसर की को ले करके बहुत बड़ी खबर जैसा कि रेलवे ग्रुप डी के पांचवें और अंतिम पेज की परीक्षा 6 अक्टूबर से शुरू हुई थी पुलिस स्टाफ जो कि 11 अक्टूबर 2022 के संपन्न हुई। साथी इसके बाद अभ्यर्थियों का इंतजार है उनके आंसर की का तो आप सभी के लिए रेलवे की तरफ से खुशखबरी आ गई है। और आपकी परीक्षा खत्म होते ही आपकी रेलवे ग्रुप डी आंसर की भी जारी कर दी जाएगी।2022 Railway Group D Answer Key

साल 2019 में जारी हुई रेलवे ग्रुप डी भर्ती कि इस परीक्षा के लिए लाखों की संख्या में अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। और आंकड़े के अनुसार लगभग 60% उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल भी हुए हैं। तो आप सभी को बता दें कि अब आपका इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है। और आपकी रेलवे ग्रुप डी आंसर की बहुत जल्द जारी होने वाली है। हमने इस पेज में रेलवे ग्रुप डी 2022 (Railway Group D 2022 ) के बारे में सभी महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की है जो उम्मीदवारों को उसकी उत्तर कुंजी देखने या फिर उसे कैसे अपने फोन में डाउनलोड करना है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट के अंत में बतलाई गई है।

Railway Group D आंसर की कैसे देखें।

जैसे कि रेलवे ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा में लाखों की संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए हैं और यह परीक्षा बीते मंगलवार यानी 12 अक्टूबर को खत्म हुई है पुलिस टॉप वही आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि रेलवे की तरफ से अभी हाल ही में कहा गया है कि रेलवे ग्रुप डी परीक्षा के सफल आयोजन के बाद सफल उम्मीदवारों को अगले साल अप्रैल 2023 तक जॉइनिंग भी करा दी जाएगी।

2022 Railway Group D Answer Key
2022 Railway Group D Answer Key

railway group D सभी फेज का आंसर की कैसे चेक करें।

अब बात करते हैं। आपके रेलवे ग्रुप डी आंसर की के बारे में, जैसा कि अभ्यार्थियों को वेबसाइट से इंतजार है, तो अब आपको ज्यादा परेशानी होने की आवश्यकता नहीं है, और जैसा कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि जैसे ही सभी चरणों की परीक्षा पूरी हो जाने के बाद रेलवे की तरफ से एक या 2 सप्ताह के भीतर उत्तर कुंजी जारी करेगा। जिसे चेक करने के लिए हमने लिंक आपको इस पोस्ट में उपलब्ध करा दिया है। और साथ ही सभी विद्यार्थियों से अनुरोध है कि वह किसी भी अफवाह में ना पड़े .

आंसर की ऐसे करें डाउनलोड।

जैसे ही आपके रेलवे ग्रुप डी परीक्षा की आंसर की जारी की जाएगी उससे आप नीचे दिए गए ग्रीनको की सहायता से अपने फोन या फिर कंप्यूटर में देख सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक जैसे ही रेलवे की तरफ से अपडेट आएगा वैसे ही उस पर भी अपडेट हो जाएगा।

Whatsapp group Link
Phase 1 Answer key  Click Here
Phase 2 Answer Key

 Click Here

Phase 3 Answer key Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *